Friday , 20 September 2024

कोरियावास में मेडिकल कॉलेज का खुलना क्षेत्र के लिए एक बड़ी सौगात: विधायक डॉक्टर अभय सिंह यादव

विधायक डॉक्टर अभय सिंह यादव ने नांगल चौधरी के गांव कोरियावास में मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए इसे जिले के लिए एक बहुत बड़ी सौगात बताते हुए कहा कि इस क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज खुलने से पड़ोसी राज्य राजस्थान के लोगों को भी फायदा होगा। उन्होंने कहा कि इस तरह की संस्थाएं किसी हलका विशेष व किसी व्यक्ति विशेष के लिए नहीं होती बल्कि यह संपूर्ण क्षेत्र व समाज की धरोहर होती है। उन्होंने कहा कि इसके लिए समस्त जिला एवं सभी विधायक बधाई के पात्र हैं।

वहीं इस दौरान उन्होंने नहरी पानी के बारे में किसानों व ग्राम पंचायतों से निवेदन किया है कि वे यह सुनिश्चित करें कि नहर में वर्तमान समय में चल रहे पानी से जिले के समस्त जोहड़ जो नहरों से जुड़े हुए हैं उनको पानी से भर लिया जाए ताकि गर्मी के मौसम में पशुओं के पीने के पानी की कमी की कोई समस्या न हो। डा. अभय सिंह ने किसानों को आश्वस्त किया कि वे खुद सिंचाई विभाग के अधिकारियों से लगातार संपर्क में हैं तथा नहर की मशीनरी का नवीनीकरण अंतिम अवस्था में है। आगामी वर्षा के मौसम में पिछले साल से अधिक पानी लाने के प्रबंध किए जा रहे हैं। क्षेत्र के युवाओं से उन्होंने पुन: अपील की कि भविष्य में होने वाली 40 हजार नौकरियां जो बिना साक्षात्कार होने वाली हैं उसमें वे अपनी मेहनत व लग्न से तैयारी करें। उसका बहुत बड़ हिस्सा इस जिले की झोली में डालें।

क्षेत्र की दर्जनों पंचायतों ने विधायक व मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार को जिले में चल रहे विकास कार्यों के लिए धन्यवाद किया। कोरियावास में मेडिकल कालेज की घोषण पर विधायक का जताया आभार। जिले के गांव कोरियावास में मुख्यमंत्री द्वारा मेडिकल कालेज बनाने की घोषणा के बाद कोरियावास समेत कई ग्राम पंचायत व अन्य मौजिज लोगों ने आज विधायक अभय सिंह यादव के कार्यालय में पहुंचकर आभार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *