Sunday , 6 October 2024

गांव में चोरी के इरादे से आए बदमाशों को रोका तो चलाई गोली, सरपंच की हुई मौत

गाड़ी चोरी करने आए बदमाशों ने गांव के सरपंच पर गोली चला दी और सरपंच की मौके पर ही मौत हो गई। मामला भिवानी के साथ लगते दादरी जिले के गांव हड़ौदी का है। बीती रात चार बदमाश गाड़ी चोरी करने के मनसूबे से गांव में घुसे और गाँव के सरपंच अनिल से गाड़ी छीन ली जिसके बाद सरपंच ने गांव के लोगों के साथ मिलाकर बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने सरपंच अनिल पर गोली चला दी। गोली लगने से सरपंच की मौत हो गई जिससे गुस्साए गांव वालों ने बदमाशों पर हमला कर दो बदमाशों को तो पकड़ लिया लेकिन बाकि के दो बदमाश अँधेरे का फायदा उठा कर भाग गए। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिवानी के सामान्य अस्पताल भेजा गया। गांव वालों ने दोनों बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया।

 

 

घटना की जानकारी मिलते ही भागे हुए दो आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने भिवानी, दादरी, झुंझनु जिले की सीमाओं को सील कर दिया। सरपंच की मौत से गांव मे तनाव का माहौल बना हुआ है।

 

 

वहीं सरपंच और गांववालों की बहादुरी को देखते हुए विधायक सुखबीर मांढी ने हरियाणा सरकार की तरफ से ग्रामीणों को सम्मनित करने और सरपंच के परिवार को 10 लाख रुपए देने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *