Friday , 20 September 2024

Video : अनशन में स्नैक्स के मजे लेते दिखे बीजेपी विधायक

एक तरफ जहां सत्ता पक्ष संसद को बाधित करने के विरोध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह समेत जहां पार्टी के सभी नेता एक दिन का उपवास रख रहे थे, उसी दौरान बीजेपी के दो विधायक बैठक में स्नैक्स का मजा लेते दिखाई दिए।

 

 

दरअसल, यह घटना 12 अप्रैल की है, जब महाराष्ट्र के पुणे में राज्य सरकार में मंत्री गिरीश बापट विधायकों की एक बैठक ले रहे थे। उसी वक्त 2 बीजेपी विधायक बाला भेगाडे और भीमराव तापकिर कुछ स्नैक्स खाते नजर आए।

 

 

आपको बता दें कि ठीक 9 अप्रैल को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में दिल्ली के राजघाट पर कांग्रेस नेताओं ने भी उपवास रखा था, लेकिन उपवास से पहले कांग्रेस नेताओं की छोले भठूरे खाने की तस्वीरें वायरल हुई थी, जिस पर बीजेपी ने काफी हो हल्ला मचाया था। अब बीजेपी नेता नेता भी कुछ इसी तरह से उपवास के दौरान स्नैक्स खाते नजर आए।

 

 

बाद में जब इस मामले पर विधायकों से बात की गई तो उन्होंने माना कि उन लोगों ने गलती से स्नैक्स खाया था। विधायकों ने सफाई देते हुए कहा कि बैठकों के दौरान स्नैक्स सर्व किया जाता है। इसलिए जैसे ही स्नैक्स आया तो उन लोगों ने खाना शुरु कर दिया। विधायक तापकिर ने साफ किया कि उपवास भाजपा विधायकों के लिए नहीं था, लेकिन उन लोगों ने अपनी इच्छा से उपवास रखा था, लेकिन गलती से स्नैक्स खा लिया।

 

 

 

मंत्री गिरीश बापट का भी कहना है कि विधायकों ने गलती से स्नैक्स खाए। वहीं भाजपा विधायकों द्वारा उपवास के दौरान स्नैक्स खाने पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। कांग्रेस के प्रवक्ता का कहना है कि अगर कोई उपवास शुरु होने से 3 घंटे पहले कुछ खाए तो इस पर आपत्ति है, लेकिन अगर कोई उपवास के बीच में खाएं तो ठीक है? कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा का आज का उपवास कार्यक्रम बकवास था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *