Wednesday , 18 September 2024

विज और चौटाला एक बार फिर आमने सामने

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज और चौटाला बन्धु एक बार फिर आमने सामने हो गये हैं। कुछ दिन पहले दुष्यंत चौटाला ने स्वास्थ्य विभाग में करोड़ो के घोटाले के आरोप लगाये थे जिसके जवाब में अनिल विज ने दुष्यंत के लिए कहा था कि वो जिस इलाके से आते हैं वो नशा प्रभावित है कहीं दुष्यंत भी नशे के आदि तो नही हो गये। जिसके बाद अब दुष्यंत चौटाला ने अनिल विज को लीगल नोटिस देने का मन बना लिया है इसका खुलासा दिग्विजय चौटाला ने अंबाला में किया। इसके जवाब में विज ने कहा कि नोटिस तो वो दुष्यंत को देंगे।

अनिल विज द्वारा दुष्यंत चौटाला को नशे का आदि कहने पर दुष्यंत चौटाला ने लीगल नोटिस देने की बात कही। दिग्विजय ने कहा विज ने उनके इलाके को भी नशा प्रभावित बताया है इसको लेकर वे अपने इलाके के लोगों के बीच जायेंगे और चर्चा कर आम राय बनायेंगे। इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अनिल विज अपने सिस्टम से भी नाराज रहते हैं उन्हें सोच समझ कर शब्दों का प्रयोग करना चाहिए। विज के हर बार जितने में इनेलो का आशीर्वाद रहता है इस बार वो ब्लेसिंग्स नही रहेंगी।

 

वहीं दूसरी तरफ दिग्विजय के ब्यान के बाद अनिल विज ने दो कदम आगे बढ़ते हुए ब्यान दिया कि नोटिस तो वो दुष्यंत चौटाला को देंगे कि वो सिद्ध करें 300 करोड़ का घोटाला हुआ है। जो वे विभाग को डी फेम कर रहे हैं उसका अवमानना नोटिस हम उन्हें देंगे। विज द्वारा दुष्यंत और उनके इलाके पर नशे प्रभावित होने की बात कही थी जिस पर विज ने कहा वो बिलकुल नशा प्रभावित इलाका है आंकड़े गवाह है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *