Friday , 20 September 2024

बेरोजगारी से हताहत मौत को लगाया गले

बेरोजगारी से परेशान युवक ने नौकरी न मिलने के कारण आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला हमेशा हमेशा के लिए खत्म कर ली मामला फतेहाबाद का है जहां विकास नामक नौजवान युवक एक साल से नौकरी की तलाश कर रहा था लेकिन नौकरी के लिए दर दर धके खाने के बावजूद भी जब उसे नौकरी नहीं मिली तो उसने हताहत हो नहर में कूद कर अपनी जान दे दी। विकास ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नॉट भी छोड़ा जिसमे उसने इस बात का जीकर किया की नौकरी न मिलने से वो परेशान हो गया है और इस वजह वो आत्महत्या कर रहा है। पुलिस को मृतक के कपडे और सुसाइड नोट मिला जिसके आधार पर पुलिस ने नहर में मृतक की तलाश शुरू की और आज सुबह बनमंदोरी गांव के नजदीक फतेहाबाद ब्रांच नहर से पुलिस ने उक्त युवक का शव बरामद किया। फ़िलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में भिजवाया है।

मृतक के चाचा ने बताया कि विकास कई दिनों से घर से गायब था और उन्हें पुलिस से नहर के किनारे कपडे और सुसाइड नोट मिलने की सुचना मिली थी।
जिस पर उनके घर का पता और भतीजे का नाम लिखा है। मृतक के चाचा ने बताया कि उन्होंने मौके पर पहुंचकर कपड़े देखे तो यह कपड़े उसके भतीजे विकास के मालूम है और सुसाइड नोट में लिखा हुआ पता भी उसके भाई के घर का ही था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *