Wednesday , 18 September 2024

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा – हरियाणा में विकास हो रहा हैं

हरियाणा में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय 2 दिन के लिए संगठन की समीक्षा हेतु हरियाणा दौरे पर रहे और संगठन की समीक्षा को लेकर मीटिंग्स की। हरियाणा में विजयवर्गीय ने पोलिंग बूथ की बैठक , प्रदेश व जिला स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक , मंडल व विधायक दल और मंत्रियों की बैठक ली। देर रात अंबाला पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकारों से हुई बातचीत में कहा कि हरियाणा मुख्यमंत्री बहुत अच्छा काम कर रहे हैं हरियाणा में काफी विकास हो रहा है और उन्हें अच्छा फीड बैक मिला है।

 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की कार्यशैली नया वर्क कल्चर उन्होंने हरियाणा में प्रस्तुत किया जो अभी नौकरियों में पारदर्शिता के आधार पर सरकारी नौकरी दी जा रही है वो काफी अच्छी बात है । विजयवर्गीय ने कहा कि कल ही 6000 से ज्यादा लोगों को अपॉइंटमेंट लेटर जारी किए मुख्यमंत्री ने उन्हें इसकी जानकारी दी। इस फैंसले से समाज में बड़ी प्रशंसा है कि जिसकी कोई जान पहचान नहीं कोई उसके अप्रोच नहीं वह भी अपनी योग्यता के आधार पर हरियाणा में नौकरी पा सकता है। पहले सरकारों में नौकरीयों की बनंद बांट होती थी कार्यकर्ताओं को नोकरी दे दी जाती थी योग्यता नही देखी जाती थी।

 

 

अंबाला में पत्रकारों से बात करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कल विधानसभा में 12 साल तक की लड़की के साथ बलात्कार पर फांसी की सजा का प्रावधान का बिल पास होने की तारीफ की और कहा कि मध्यप्रदेश के बाद हरियाणा दूसरा ऐसा राज्य हो गया है जिसने ऐसा कड़ा कानून लागू किया है। उन्होंने कहा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ बेटी का सम्मान करो महिला सशक्तिकरण भारतीय जनता पार्टी के एजेंडे में है उसका मुख्य बिंदु है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *