Friday , 20 September 2024

सी आई ए टीम ने काबू किया शहर में दहशत फ़ैलाने वाला गिरोह व उसका मास्टर माइंड

करनाल सी.आई.ए. टीम के हत्थे चढ़ा लुट, स्नैचिंग व हत्या के प्रयास कर दहशत फैलाने वाला गैंग जो कई आपराधिक मामलों में शामिल है। पुलिस को छानबीन के दौरान पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से वारदातों के समय प्रयोग किया जाने वाला सामान और हथियार भी बरामद हुआ। जिनमे दो देसी पिस्तौल, दो रौंद, एक डंडा,एक बैटरी और दो मोटर साईकिल शामिल है जिनका प्रयोग आरोपी वारदात को अंजाम देने के समय करते थे।
करनाल के पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि आरोपीयों के संबंध में छानबीन करने पर सामने आया कि आरोपी देवेन्द्र उर्फ बिल्लु जोकि इन सब का मास्टर माइंड है हिसार जेल से हत्या के मामले में 42 दिन के पैरोल पर आया था। जिसके खिलाफ एक हत्या का मामला  हत्या के प्रयास के दो और डकैती के दो मामले दर्ज हैं। आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर कुरूक्षेत्र में उसके खिलाफ दर्ज हत्या के मामले में गवाह मामचंद को मारने की साजिश कर रहा था।
पवन के खिलाफ हत्या के तीन, चोरी के चार व आर्म एक्ट और डकैती समेत कुल 12 मामले दर्ज हैं।
जयकुमार को डकैती के मामले में 7 साल की सजा हो चुकी है, जो पिछले 9 महिने से जमानत पर था। लवली के खिलाफ हत्या के दो, हत्या के प्रयास के पांच और चोरी के करबी 80/90 मामले दर्ज हैं। यह एक हत्या के मामले में पिछले दो साल से हाईकोर्ट से जमानत पर चल रहा था।
पुलिस टीम द्वारा आरोपीयों के खिलाफ थाना शहर करनाल में मुकदमा नं0-264/15.03.18 धारा 398, 401 भा.द.स. के तहत दर्ज किया गया व इन्हें अदालत के सामने पेषकर रिमांड हासिल कर अन्य मामलों के संबंध में पुछताछ कर बरामदगी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *