Thursday , 19 September 2024

हुड्डा की रथ यात्रा, पहिया एक इंच भी नहीं घूमा

जींद : आगामी 7 मार्च को एसवाईएल के मुद्दे पर इंडियन नेशनल लोकदल द्वारा दिल्ली के रामलीला मैदान में दिए जाने वाले धरने की तैयारियों के सिलसिले में जींद पहुंचे इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रथ यात्रा, जोकि स्थगित कर दी गई है पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पहली ऐसी रथ यात्रा थी, जिसका पहिया एक इंच भी नहीं घुम पाया। दुष्यंत चौटला ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर की साईकिल यात्रा पर भी निशाना साधा और कहा पहले भी लोगों ने ट्रैक्टर यात्रा निकाली थी। उनका जो  हसर हुआ है, वही तंवर की साइकिल यात्रा का होगा ।
 इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 7 मार्च को दिल्ली रामलीला मैदान में होने वाला इनेलो का प्रदर्शन ऐतिहासिक प्रदर्शन होगा, जिसमे इतनी भीड़ जुटेगी कि दिल्ली छोटी पड़ जाएगी।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में इनेलो अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी क्योंकि आज प्रदेश में कांग्रेस का संगठन लगभग समाप्त हो चुका है जिस पर उनके कांग्रेस के ही नेता बयान बाजी और तीर चलाते रहते हैं तो भाजपा के प्रति प्रदेश की जनता का मोहभंग हो चुका है और प्रदेश में इनेलो का संगठन सबसे मजबूत और बड़ा है इसलिए आगामी चुनाव में उनको किसी से भी कोई गठबंधन करने की आवश्यकता नहीं है
 हुड्डा की यात्रा पर भी उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता सीबीआई के कहने पर ही शिफ्ट लगाते हैं और  सी बी आई के कहने पर ही अपना रथयात्रा रोक देते हैं जबकि ओम प्रकाश चौटाला और  अजय  चौटाला सीबीआई के किसी भी दबाव में नहीं आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *