Wednesday , 18 September 2024

हुड्डा कहीं से भी निकल लें, जायेगा तो जेल में ही : अनिल विज

पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा की रथ यात्रा पर बोले स्वास्थ्य मंत्री किया पलटवार कहा, हुड्डा कहीं से भी निकल लें, जायेगा तो जेल में ही। विज ने कहा कि बेईमानों के लिए इस देश में कहीं जगह नहीं है। भाजपा के राज में लोग निश्चिंत होकर सोते हैं क्योंकि उनको पता है कि उनकी जमीनों को कोई लूटने वाला नहीं है। हुड्डा पर अपने राज में इतनी जमीने खाने के आरोप है तो इनका रथ अब जेल में ही जायेगा।  करोड़ों के मानेसर जमीन घोटाले में आईएएस अधिकारी अशोक खेमका द्वारा सीबीआई की भूमिका पर सवाल उठाने पर विज ने कहा कि यह सीबीआई की करवाई की रणनीति है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी तंज कसा।
कांग्रेस की राजयसभा सांसद कुमारी सैलजा द्वारा सरकार के “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” नारे को झूठा व खोखला बताने और नारों में देश को बरगलाने के आरोप का जवाब देते हुए मंत्री अनिल विज ने कहा कि सैलजा को कहाँ बेवकूफ बनाया है ? सैलजा हमारी सांसद है और हम उन्हें पूरा मान सम्मान देते हैं। वे भी किसी की बेटी है।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के पीएनबी घोटाले पर प्रहरी बताने पर विज कि रिकार्ड कभी झूठ नहीं बोलते।  इस घोटाले का जन्म यूपीए सरकार में ही हुआ है जिसे कोई झुठला नहीं सकता। विज ने कहा यदि उन्होंने कार्रवाई की होती तो यह आगे न बढ़ता। राहुल गाँधी इसका पर्दाफाश करे ना, जब यह शुरू हुआ था तब इनके कौन से मंत्री ने इसे रोकना चाहिए था मगर नहीं रोका। विज ने सवाल किया जब यह घोटाला शुरू हुआ था राहुल ही बताये उस समय कौन थे ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *