Friday , 20 September 2024

दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करना पड़ा महंगा

23 साल के अंकित का बीच सड़क पर कत्ल कर दिया गया। पुलिस पड़ताल में सामने आया है कि अंकित दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करता था और लड़की के परिवार वालों ने ही हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस ने बताया कि 4 लोगों ने चाकुओं से युवक पर हमला किया जिनमें से एक को लोगों ने भागते वक्त पकड़ लिया। तीन लोग फरार होने में कामयाब हो गए। लड़की ने अपने बयान में कहा है कि वह लड़के से प्यार करती थी और अब उसे भी अपने परिजनों से जान का खतरा है।

अंकित रघुबीर नगर में रहता था और रात को आठ बजे स्कूटी से कहीं जाने के लिए निकला था। तभी 4 लोगों ने उस पर हमला कर दिया और उसका गला काट दिया। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन अधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई।

दरअसल अंकित अपने ही इलाके की लड़की से प्यार करता था जो दूसरे धर्म की है। लड़की के रिश्तेदारों को जब इस प्यार की भनक पड़ी तो उन्होंने अंकित की जान लेने का फैसला कर लिया। लड़की के पिता और भाई समेत 4 रिश्तेदारों ने अंकित का कत्ल कर दिया।

पुलिस तक जैसे ही ये मामला पहुंचा, आला अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कातिलों की तलाश में जुट गई है। लेकिन फिलहाल तक कोई अधिकारी इस पर कोई आधिकारिक बयान देने से बच रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *