Friday , 20 September 2024

युवती को बहला फुसला कर दी घिनौनी वारदात को अंजाम

(भारत साबरी):कुरुक्षेत्र के गाँव झांसा के कांड के बाद एक बार फिर धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के लाडवा कस्बे में एक युवती को बहला-फुसला कर  रेप का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के मेडिकल मैं बलात्कार की पुष्टि के बाद एक बार फिर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी, पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना कुरुक्षेत्र जिले के लाडवा कसबे के गांव की है, जहाँ  एक युवती को एक युवक बहला फुसलाकर सुनसान स्थान पर ले गया और इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने अपनी आप बीती  परिजनों को सुनाई और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
हरियाणा में पिछले कई दिनों से घटित महिला विरोधी घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने शिकायत पर तुरंत  कारवाई करते हुए मुख्य आरोपी रवि और उसके साथी सिंह राम को गिरफ्तार कर  लिया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी रवि को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है, जबकि उसके साथी सिंह राम को न्यायिक  हिरासत में जिला जेल  भेज दिया गया है
लाडवा थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने इस बारे में जानकरी देते हुए बताया कि, लाडवा कस्बे में एक लड़की ने शिकायत दी। जिसके तहत तुरंत कार्यवाही करते हुए मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है , पुलिस ने इस मामले में एक ओर आरोपी को गिरफ्तार किया है ,जिसने इस पूरी वारदात में आरोपी रवि का साथ दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *