Friday , 20 September 2024

हुड्डा का मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने का सपना कभी पूरा नही होगा : अनिल विज

अम्बाला(राजकुमार शर्मा):हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने गुरूग्राम के फोर्टिज अस्पताल मामले में हो रही कार्यवाही के बारे में पत्रकारों को बताते हुए कहा, कि अस्पताल MOU के नियमों को ताक पर रख कर कार्य कर रहा था, जिसे देखते हुए अस्पताल पर कड़ी कार्रवाई कि गई है। अस्पताल के ब्लड बैंक व् फार्मेसी का लाइसेंस सस्पेंड किया गया है। इतना ही नहीं हरियाणा अर्बन अथार्टी ने भी अस्पताल को नोटिस जारी कर दिया है।

प्रदेश में हो रही बलात्कार की घटनाओं पर विज ने चिंता जताते हुए कहा, कि हमारी पुलिस दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। क़ानून में बदलाव लाने के सवाल पर विज ने कहा, कि निर्भय काण्ड के बाद कानून सख्त हो गया है और उसी के तहत करवाई की जा रही है। वहीँ पत्रकारों द्वारा हुड्डा के सरकार को बर्खास्त करने की मांग पर विज ने कटाक्ष करते हुए कहा, कि हुड्डा तो रोज सरकार को गिरा कर सोते है और खुद को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने का सपना देखते है। उन्होंने कहा उनका ये सपना कभी पूरा नही होगा।

वहीं विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी के संभावित हरियाणा दौरे के बारे में कहा, कि राहुल गाँधी जहाँ जहाँ जाते हैं, वहाँ वहाँ भाजपा को लाभ होता है,उनके हरियाणा आने से भी भाजपा को लाभ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *