Monday , 8 July 2024

Charkhi Dadri News: सेहत खराब कर रहीं शहर की उखड़ीं सड़कें

चरखी दादरी। जिला प्रशासन जहां लोगों की एक मुख्य समस्या बारिश के पानी की निकासी का समाधान कर रहा है वहीं दूसरी तरफ उनकी स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां भी बढ़ा रहा है। बारिश के पानी निकासी की लाइन दबाए हुए जनस्वास्थ्य विभाग को दो माह से ऊपर होने को है, लेकिन उसकी बाद तोड़े गए रोड की मरम्मत की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ये टूटी सड़कें राहगीराें को कमर दर्द से गर्दन दर्द तक दे रही हैं।

बता दें कि शहर में मुख्य रूप से काठमंडी रोड, पुराना नागरिक अस्पताल रोड और चरखी दरवाजा की तरफ जाने वाली सड़क पर जनस्वास्थ्य विभाग ने बारिश के पानी निकासी लाइन डाली है। लाइन डाले जाने के दौरान एक तरफ की सड़क को उखाड़ा गया था। लाइन डालने के बाद उन सड़कों की मरम्मत नहीं की गई, जिसके कारण इन सड़कों से गुजरने वाले हजारों लोग, विशेषकर दुपहिया वाहन चालकों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
गीता भवन से लेकर जांगड़ा धर्मशाला तक उबड़-खाबड़ है रोड
यह बाजार आने की मुख्य सड़क है। लगभग 300 से 400 मीटर लंबी इस इस रोड से रोजाना हजारों लोगों का आवागमन होता है। सबसे बड़ी बात यह है कि इस रोड पर चार स्कूल हैं। जिनमें मुख्य तौर पर राजकीय कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल और गीता भवन स्कूल इसी रोड पर स्थित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *