Thursday , 19 September 2024

Kaithal : टटियाना बॉर्डर खुलने के बाद हरियाणा रोडवेज सेवा शुरू,

गुहला-चीका में टटियाना बॉर्डर व खनौरी मार्ग पर संगतपुरा गांव में एक तरफ से बॉर्डर खुलने के बाद अब हरियाणा रोडवेज की ओर से बसों का संचालन शुरू कर दिया है। बता दें कि मंगलवार को दोनों ही बॉर्डरों पर एक तरफ से पूरा रास्ता खोल दिया था।

इसके बाद पंजाब रोडवेज की ओर से बसों का संचालन शुरू कर दिया गया था। अब बुधवार को हरियाणा रोडवेज बसों के संचालन भी शुरू कर दिया गया है। बॉर्डर के खुलने के बाद अब हरियाणा रोडवेज ने पटियाला व समाना तक बसों का संचालन शुरू कर दिया है। इस पर यात्रियों ने खुशी जताई है।

पूरे 38 दिन बाद शुरू हुई बस सेवा ः पंजाब जाने के लिए रास्ता बंद होने के चलते पिछले 38 दिन से बॉर्डर बंद था। इसके चलते एक महीने से अधिक समय से यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ रही थी। अब बसों का संचालन शुरू होने के बाद यात्रियों को राहत मिली हैं।

गौरतलब है कि किसान आंदोलन 2.0 के चलते टटियाना बॉर्डर सील होने पर वाहनों की आवाजाही बंद हो गई थी। जिस कारण पंजाब रोडवेज की बस को हरियाणा में बन कर दिया था।

गुहला-चीका में टटियाना बॉर्डर व खनौरी मार्ग पर संगतपुरा गांव में मंगलवार को ही एक तरफ से बॉर्डर खोल दिया गया था। इसके बाद यहां पर बड़े वाहनों का भी आवागमन शुरू हो गया था। जिला प्रशासन की ओर से

रास्ता बनाने के बाद पटियाला व समाना जाने वाली बसों का संचालन शुरू कर दिया गया है।

सांकेतिक फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *