Thursday , 19 September 2024

Kaithal : कैंटर चालक ने स्कूटी सवार को कुचला,

हिसार-चंडीगढ़ राष्ट्रीय मार्ग पर दिल्ली पब्लिक स्कूल के नजदीक एक कैंटर चालक ने स्कूटी सवार व्यक्ति को कुचल दिया। स्कूटी सवार की मौके पर माैत हो गई। पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गांव जगदीशपुरा निवासी बलदेव सिंह ने सदर थाना में शिकायत दी कि 17 मार्च को दोपहर के समय उसका बड़ा भाई कश्मीर सिंह (48) अपनी स्कूटी पर सवार होकर अपनी लड़की मनदीप कौर के पास गांव किला फार्म पिहोवा मिलने के लिए गया था। उससे मिलने के बाद जब वह गांव वापस आ रहा था और दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास पहुंचा तो अज्ञात कैंटर चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसके भाई को टक्कर मार दी।

बताया जाता है कि कैंटर का टायर उसके सिर पर से निकल गया और सिर फट गया। आरोपी उसको घसीटते हुए करीब 100 मीटर आगे कैथल रोड पर ले गया। कैंटर चालक मौके से भाग गया।

भाई के मुताबिक, वे कश्मीर सिंह को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच अधिकारी रमेश चंद्र ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

गलत दिशा में वाहन चलाने पर 80 के काटे चालान

कैथल। पुलिस ने गलत दिशा में वाहन चलाने वाले 80 वाहन चालकों के चालान काटे। पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सडक़ सुरक्षा सुनिश्चित करने व वाहनों के सुचारू-रूप से आवागमन को लेकर पुलिस सख्ती से कार्य कर रही है। प्रवक्ता ने बताया कि इस दौरान वाहन चालकों को जागरुक भी किया गया कि नियमों का पालन करते हुए वाहन चलाएं। प्रवक्ता ने बताया कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। 

सांकेतिक फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *