Thursday , 19 September 2024

‘एनकाउंटर’ करने की साजिश का आरोप, तोगड़िया ने कहा- आवाज दबाई जा रही है

नेता प्रवीण तोगड़िया ने मंगलवार को अहमदाबाद के अस्पताल में ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राजस्थान पुलिस पर जमकर निशाना साधा। तोगड़िया ने कहा कि राजस्थान सरकार ने मेरे एनकाउंटर के लिए पुलिसवालों को भेजा था। तोगड़िया ने कहा कि मेरी आवाज दवाने की कोशिश हो रही है। सोमवार को पुलिस टीम मुझे पकड़ने के लिए आई थी। मुझे किसी ने कहा कि मेरा एनकाउंटर होने वाला है। मुझे बताया गया कि राजस्थान पुलिस की टीम गुजरात पुलिस के साथ मुझे पकड़ने के लिए आ रही है।

मैंने डॉक्टरों को कहा कि आप गरीबों के लिए काम करे तो सेंट्रल आईबी इन डॉक्टरों को धमकाती है, जब मैं केंद्र सरकार के पूछता हूं कि ऐसा क्यों किया तो मुझे आज तक जवाब नहीं मिला है। तोगड़िया ने कहा कि मेरी आवाज कौन दबाना चाहता है मैं सबूतों के साथ बताउंगा।

तोगड़िया ने कहा कि मेरी जानकारी में मेरे खिलाफ कोई केस नहीं है। पूछताछ में पता चला कि वह लोग मेरे खिलाफ अरेस्ट वारंट लेकर आए है। मैंने अपने वकीलों से बात भी की थी। राजस्थान पुलिस के यदि मैं हाथ में आता तो मेरे खिलाफ लंबे षड़यंत्र चल रहे है।

इस दौरान तोगड़िया की आंखों में आंसू आ गए। आंसुओं से भरी आंखों से तोगड़िया ने कहा कि मेरे पास कुछ भी नहीं था। मैं ऑटो रिक्शा में एयरपोर्ट के लिए निकला था मुझे लगा था कि जयपुर जाकर हाईकोर्ट से इस वारंट के खिलाफ स्टे ऑर्डर ले आऊंगा। मैंने शॉल ओढ ऱखी थी ताकि मुझे कोई पहचाने नहीं।

मैं सिक्योरिटी को कहकर निकला था। उन्हें मैंने बता दिया था कि मैं कार्यालय छोड़कर जा रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *