Friday , 20 September 2024

Kurukshetra : पंजाब की बसें बंद होने से रोडवेज को लाखों की क्षति,

किसान आंदोलन के चलते पंजाब को जाने वाली कुरुक्षेत्र रोडवेज डिपो की बसें पिछले 10 दिनों से बंद है, जिससे जहां यात्रियों को भारी परेशानियां हो रही हैं तो वहीं कुरुक्षेत्र रोडवेज डिपो को भी बसें बंद होने के चलते लाखों का फटका अब तक लग चुका है।

पंजाब की सीमाओं को सील किए जाने के चलते पिछले 10 दिनों से पटियाला, लुधियाना, अमृतसर, जालंधर के रूटों पर बसें नहीं जा पा रही हैं। इन बसों के बंद होने के चलते पंजाब के शहरों में जाने वाले यात्रियों को भारी दिक्कतों से जूझना पड़ रहा है। इन बसों के बंद होने से अब पंजाब को जाने वाले यात्री रेलगाड़ियों का सहारा लेने को मजबूर है।

पंजाब को जाने वाले यात्रियों की भीड़ अल सुबह से ही कुरुक्षेत्र रेलवे स्टेशन पर देखने को मिल रही हैं। अल सुबह से ही लोग स्टेशन पर पहुंच कर रेलगाड़ियों का टिकट लेने के लिए कतारों में लगे दिखाई देते हैं। हालांकि यात्रियों की बढ़ती संख्या के चलते रेलगाड़ियों में भी खूब भीड़ का माहौल है।
पंजाब के सभी रूटों पर बसें किसान आंदोलन के चलते बंद है। जबकि पंजाब जाने वाले यात्रियों को वाया बराड़ा के रास्ते चंडीगढ़ तक पहुंचाया जा रहा है। इसके अलावा किसान आंदोलन के चलते 21 बसें प्रशासन को दी गई हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *