Thursday , 19 September 2024

ऐशो आराम वाली जिंदगी का शौकीन, खुद को बताया चीफ जस्टिस सुप्रीम कोर्ट का बेटा

सूरजकुंड के पहाडी क्षेत्र में 1 दिसबंर 2017 को की गई पटना के प्रोपर्टी डीलर प्रवीण विश्वकर्मा की हत्या के अरोपी वरूण उर्फ वर्धमान को क्राईम ब्रांच डीएलएफ पुलिस टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने चौकाने वाले खुलासे किये हैं। आरोपी पूरे देश में वॉकी टॉकी वाले बाउंसरों के साथ महंगी गाडियों में चीफ जस्टिस सुप्रीम कोर्ट का बेटा बनकर घूमता था। आरोपी को चमक धमक वाली दुनियां में जीना पंसद था। इसलिये उसने मुम्बई में संजय दत्त और राज कुंद्रा जैसे फिल्मी सितारों के साथ भी व्यापार में शेयरिंग करने की बात रखी। आरोपी पिता की जमीन को
बेचकर उससे मिले 94 लाख रूपये से मौज मस्ती कर रहा था। पुलिस ने मुख्य आरोपी के साथ उसके सहयोगी और तीन बाउंसरों को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी वरुण जन्म से ही बोलने में हकलाता था, जिस वजह से उसका कोई दोस्त नहीं था। वहीँ अपने माता पिता की इकलोता बेटा होने के कारण माता पिता के प्यार ने भी उसे बिगड़ दिया था। वरुण ऐशो आराम वाली जिंदगी का शौकीन होने के कारण फिल्म स्टारस जैसी जिंदगी जीना चाहता था। जिसके लिए उसने खुद को चीफ जस्टिस सुप्रीम कोर्ट के बेटे के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई थी। इसी ऐश भरी जिंदगी जीने के लालच में
उसका मुंबई आना जाना लगा रहता था। और साथ ही उसने दिल्ली के एक पॉश एरिये में भी किराय पर फ्लैट लिया हुआ था। जहाँ वो खूब ऐश करता था। इतना ही नहीं अपने आप को रहीश दिखने के चक्कर में उसने अपने साथ बाउंसरों को भी रखा हुआ था ,जिन्हे वो 1000 से 1200 रूपये रोजाना सैलरी भी देता था। ये खुलासा क्राईम ब्रांच डीएलएफ ईचार्ज अशोक कुमार,ने किया।

गौरतलब है की ऐशों आराम के शौकीन आरोपी वरुण ने अपने पिता के नाम की जमीन को पटना के एक प्रॉपर्टी डीलर प्रवीण विश्वकर्मा को बेच दिया। लेकिन खरीदारों को अपना मालिकाना हक न मिलने के चलते उन्होंने वरूण के पिता को 94 लाख रूपये पर ब्याज लगाकर करोडों रूपये का हिसाब पकडा दिया,जिसमें जमीन का सौदा करवाने वाला प्रोपर्टी डीलर प्रवीण शामिल था। पिता की बेज्जती को सहन न करते हुए आरोपी ने प्रवीण विश्वकर्मा को मारने का प्लान बनाया और उसे हवाई जहाज से फरीदाबाद बुलाया और सूरजकुंड की पहाडियों में ले जाकर रिल्वार से दो गोली मारकर उसी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी युवक मुम्बई चला गया। जोकि अब पुलिस हिरासत में है।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ के इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि मुख्य आरोपी वरुण महीने भर तक नहाता नहीं है। क्योंकि उसे पानी से एलर्जी है। नहाते ही उसके शरीर पर लाल निशान पड़ जाते है। इसके अलावा उसे दौरे भी पड़ते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *