Thursday , 19 September 2024

Rohtak : बर्बरता से युवक की हत्या करने के तीन आरोपी सात दिन बाद गिरफ्तार,

शहर के सुखपुरा चौक पर 11 फरवरी की रात पार्टी के दौरान संगीत बजाने पर हुए विवाद में युवक को गोली मारने व कार चढ़ाकर हत्या करने वालों को पुलिस ने सात दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है। सीआईए प्रथम ने तीन आरोपियों को काबू कर अदालत में पेश किया। यहां से इन्हें पांच दिन के रिमांड पर भेज दिया गया। इस मामले में फरार तीन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

पुलिस के मुताबिक, मदीना निवासी अजय दांगी ने 12 फरवरी को शिकायत दी थी। इसमें कहा कि राजीव नगर निवासी शिवकुमार के भाई टीनू के घर बेटा होने की खुशी में 11 फरवरी की रात को पार्टी थी। पार्टी सुखपुरा चौक स्थित होटल में थी। यहा शिवकुमार का दोस्त खिड़वाली निवासी अजय हुड्डा, सल्लारा मोहल्ला निवासी दीपक, रैनकपुरा निवासी संजू, संदीप, राहुल समेत 9 से 10 साथी भी थे। देर रात करीब 1 बजे वे पार्टी कर होटल से नीचे आ गए। इसके बाद आइसक्रीम खाने मेडिकल मोड़ पर चले गए। वहां से वापस आए और होटल के नीचे कार में म्यूजिक बजाने लगे। इसी बीच होटल से दो युवक बाहर आए। म्यूजिक बजाने को लेकर झगड़ा हो गया। वहां पीसीआर आ गई। पीसीआर स्टाफ ने दोनों पक्षों को अलग कर दिया। इसके बाद अजय हुड्डा व संजय सभी के साथ न जाकर होटल के बाहर चले गए।
थोड़ी देर बाद काले रंग की स्काॅर्पियो आई। इसमें से पांच-छह युवक उतरे और झगड़ा शुरू कर दिया। एक युवक ने गोली चला दी। गोली अजय हुड्डा व शिवकुमार को लगी। इसमें दोनों घायल हो गए। उन्हें गंभीर हालत में पीजीआई में भर्ती कराया गया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भाली वासी मोनू, रामराज नगर वासी मोहित व नवीन, होटल का मालिक सागर, गौरव, विकास नैन सिसरौली समेत अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया।

सांकेतिक फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *