Thursday , 19 September 2024

Karnal : घर के ताले तोड़ 13 लाख के गहने ले गए चोर,

तालाबंद मकानों को चोर निशाना बना रहे हैं। कनाडा जाने के लिए बेटी को दिल्ली एयरपोर्ट छोड़ने गए शहर के एक परिवार के घर के रात में चोरों ने ताले तोड़ दिए और करीब 13 लाख रुपये के गहनों पर हाथ साफ किया। किसान आंदोलन के कारण परिवार दिल्ली में दो दिन तक रहा, अब जब वापस आए तो चोरी का पता चला। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में जुंडला गेट निवासी राजेंद्र कुमार माटा ने बताया कि उनकी बेटी कनाडा में रहती है, वह करनाल आई थी। 14 फरवरी को उनकी बेटी की कनाडा जाने के लिए फ्लाइट थी। 13 फरवरी को किसानों के प्रस्तावित दिल्ली कूच के कारण वे 12 फरवरी को ही बेटी को छोड़ने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट चले गए थे। वहां दो दिन रहे, बेटी के जाने के बाद 14 फरवरी की शाम को जब घर पहुंचे तो सारे ताले टूटे थे। उन्होंने जब अंदर जाकर चेक किया तो 20 तोले सोना और आधा किलो चांदी के गहने गायब थे। इसमें चांदी की मूर्ति और सिक्के शामिल थे।

बेटी की शादी के लिए बनवाए थे गहने
पीड़ित राजेंद्र कुमार ने बताया कि वे प्राइवेट नौकरी से सेवानिवृत्त हैं। उनकी पत्नी निजी स्कूल में नौकरी करती हैं। कनाडा में नौकरी करने वाली बेटी की शादी के लिए गहने बनवाकर रखे थे। उन्होंने बताया कि उनकी बहन की बेटी की शादी थी, इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए उनकी बेटी भी आई थी। पुलिस से शिकायत कर दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *