Thursday , 19 September 2024

Rewari : स्कूल के कमरे में नकली शराब बनाने का एक और आरोपी गिरफ्तार,

कोसली में नकली शराब तैयार करने वाले गिरोह के एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान महेंद्रगढ़ के कनीना निवासी गजेंद्र के रूप में हुई है। गजेंद्र गिरोह के सदस्यों को प्रिंटिंग रैपर उपलब्ध करवाता था।

पुलिस का कहना है की अभी पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधीक्षक दीपक सहारन ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि बिजली पावर हाउस कोसली के पास एक बंद पड़े स्कूल के कमरों में अवैध रूप से शराब तैयार की जा रही है। पुलिस ने आबकारी विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर वहां से एक आरोपी सोमवीर उर्फ कालिया को रविवार को गिरफ्तार किया था। इस मामले में एक अन्य आरोपी गजेंद्र की गिरफ्तारी मंगलवार को भी देर शाम

जिला महेंद्रगढ़ के कनीना से की गई है। उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में अवैध शराब जिसमें 3452 खाली बोतल, 1404 बोतल नकली अंग्रेजी शराब, 10425 बोतल के ढक्कन, 2895 गत्ता पेटियां, 118728 लेबल, 115287 होलोग्राम, ढक्कन लगाने की दो मशीन जब्त की है। इसके साथ ही मौके से आई-20 गाड़ी व 154650 रुपये बरामद किए हैं।

पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर ने बताया कि प्रदेश में अवैध शराब की बिक्री करने वाले लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस विभाग के ग्राम प्रहरियों की और से डेटा एकत्रित करते हुए टीमों के साथ मिलकर सक्रियता से कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अवैध शराब की बिक्री को रोकने के लिए प्रदेश में वरिष्ठ अधिकारियों की और से स्वयं मॉनिटरिंग की जा रही है।

नकली शराब तैयार करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *