Friday , 20 September 2024

Panipat : जानलेवा हमले का एक आरोपी गिरफ्तार,

उरलाना चौकी पुलिस ने जीतगढ़ गांव में एक युवक पर गोली चलाकर जानलेवा हमला करने के मामले एक आरोपी को सिवाह बस अड्डे से गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान अदियाना गांव निवासी भूपेंद्र के रूप में हुई है।

मतलौडा के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विजय ने बताया कि जीतगढ़ गांव निवासी धर्मेद्र ने उरलाना चौकी में दी शिकायत में बताया था कि 28 जनवरी को कार सवार कुछ युवकों पर उस पर दो फायर किए थे। हालांकि इसमें उसकी जान बच गई थी।रविवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने सिवाह बस स्टैंड के पास से आरोपी भूपेंद्र उर्फ भूपी निवासी आदियाना को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने अपने साथी आरोपी अंकित निवासी परढाना जींद, नीरज निवासी कथूरा हाल गौतम नगर गोहाना व सन्नी निवासी आदियाना हाल गोहाना सोनीपत के साथ मिलकर जानलेवा हमला करने की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा है।
आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह चारों दोस्त है। वर्ष 2022 में दोस्त अंकित के बड़े भाई दीपक को लड़ाई झगड़े में धर्मेंद्र ने चाकू मार दिया था। चारों आरोपियों ने धर्मेंद्र से इसकी रंजिश रखते हुए जानलेवा हमला करने की उक्त वारदात को अंजाम दिया। पूछताछ में आरोपी भूपेंद्र ने बताया कि वारदात के समय कार को वह ड्राइव कर रहा था। पूछताछ के बाद पुलिस ने सोमवार को आरोपी भूपेंद्र को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *