Friday , 20 September 2024

Jhajjar: उधार दी राशि पर ज्यादा ब्याज देने का बनाया दवाब; व्यक्ति ने की आत्महत्या,  जानिए पूरा मामला,

झज्जर के अहीर गांव में एक व्यक्ति ने उधार ली राशि का ज्यादा ब्याज राशि मांगने से तंग आकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को नामजद कर अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं। अहीर गांव निवासी ओमबीर ने पुलिस ने शिकायत दी हैं कि उसका बेटा रोहित विवाहित है। दो फरवरी को उसकी पत्नी किताब देवी व उसका लड़का रोहित, पुत्रवधु पुजा, पोता पोती घर पर थे।

सुबह करीब 11 बजे उसकी पत्नी किताब देवी ने उसके पास बैठक में आकर बताया कि रोहित ने गेहुं में रखी सल्फास की गोली खा ली है। आनन फानन में वेदान्ता हास्पिटल रेवाड़ी ले जाया गया। जहां शाम 4 बजे डाक्टरों ने उसके लड़के रोहित को मृत घोषित कर दिया। उसने बताया कि जब उसके लड़के को घर से अस्पताल तक लेकर आया। तब उसने बताया था कि अपने गांव का अक्षय पुत्र मनीष, कालु पुत्र राजबीर, चिट्टु पुत्तर सतीश व अन्य ने रोहित को रुपये उधार दे रखे थे। ये लोग अब रोहित को 20 रुपये सैकड़ा के हिसाब ब्याज सहित राशि देने के लिए मजबुर कर रहे थे। उन्ही से तंग आकर रोहित ने सल्फास की गोली खाई है।

परिजनों ने बताया कि आज से करीब एक माह पहले अक्षय उनके घर आया था और उससे रुपये देने के लिए धमकी दे रहा था। इन सभी से तंग आकर रोहित करीब एक महीने से घर से कम ही बाहर निकलता था। अक्षय, कालु, चिट्टु द्वारा तंग आकर सल्फास की गोली खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त की है। उन्होंने बताया कि करीब 4 माह पहले चिट्टु ने उसके सामने हमारे खेत में मेरे लड़के रोहित को पैसे देने बारे दबाव भी दिया था।

सांकेतिक फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *