Friday , 20 September 2024

Kaithal : इलेक्ट्रानिक सामान के शोरूम में आग, लाखों का नुकसान,

चीका के वार्ड नंबर छह में बुधवार की सुबह वार्ड नंबर 6 चीका में इलेक्ट्रानिक के शोरूम में आग लगने से आग लगने से लाखों का इलेक्ट्रानिक का सामन जलकर राख हो गया। दमकल कर्मियों ने पहुंचकर मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर भी मौके पर पहुंचे।

चीका अनाज मंडी में स्थित रामा मार्ट के मालिक राहुल गोयल व पीयूष गर्ग हर दिन की तरह मंगलवार शाम को भी अपनी दुकान को बंद कर घर चले गए। बुधवार सुबह लगभग सात बजे मंडी से गुजरने वाले राहगीरों ने दुकान के अंदर से धुआं निकलता देखा तो दुकान मालिक को सूचना दी। आग लगने की सूचना मिलने पर पहुंचे दुकान मालिकों ने आकर देखा तो दुकान के अंदर भयंकर आग लगी थी और वहां रखे लगभग एक करोड़ रुपये के एलईडी टीवी, फ्रीज, वाशिंग माीन, ओवन, पंखे सहित बड़ी मात्रा में रखा क्रॉकरी में भयंकर आग लगी थी। दुकान मालिकों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी, इसके बाद दो फायर ब्रिगेड व दर्जन दमकल विभाग के कर्मचारियों ने लगभग चार घंटे की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया।

दुकान में आग लगने की सूचना पाकर चीका थाना प्रभारी दलबीर सिंह भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। दुकान मालिक राहुल गोयल ने बताया कि आग लगने से उन्हें करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है।

पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर ने भी आग से जली दुकान का मुआयना कर पीडि़त दुकानदार को ढांढस बंधाया व सरकार से हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *