Friday , 20 September 2024

हरियाणा : HSSC Admit Card 2024: हरियाणा SSC ने Group C परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी किए, 

हरियाणा एसएससी ग्रुप सी परीक्षा की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए अपडेट। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने विज्ञापन संख्या 03/2023 के माध्यम से विज्ञापित सभी ग्रुप सी के पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत दूसरे चरण में आयोजित की जाने वाली परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए आवेदन किए उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र (HSSC Group C Admit Card 2024) जारी कर दिए हैं। आयोग द्वारा एडमिट कार्ड मंगलवार, 23 जनवरी को जारी किए गए।

ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने हरियाणा सामान्य पात्रता परीक्षा (CET) 2023 के स्कोर के आधार पर इस भर्ती के विभिन्न पदों के लिए आवेदन किया है, वे दूसरे चरण में आयोजित किए जाने वाले OMR आधारित परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए अपना प्रवेश पत्र HSSC की आधिकारिक वेबसाइट, hssc.gov.in पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को अपनी रजिस्ट्रेशन आइडी, डेट ऑफ बर्थ और स्क्रीन पर दिए कोड के माध्यम से लॉग-इन करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड और प्रिंट कर सकेंगे।

इससे पहले हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने ग्रुप सी परीक्षा की तिथि का ऐलान किया था। आयोग के अपडेट के मुताबिक परीक्षा का आयोजन 28 जनवरी 2024 को किया जाना है। बता दें कि HSSC ने विज्ञापन (संख्या 03/2023) 7 मार्च 2023 को जारी किया था और आवेदन प्रक्रिया 16 मार्च से 5 अप्रैल 2023 तक संचालित की गई थी। इस भर्ती के लिए आयोग ने कोई शुल्क नहीं लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *