Friday , 20 September 2024

Hisar: सत्य नगर में घर में लगी आग, सिलिंडर फटने से तीन साल के बच्चे की मौत,  जानिए पूरा मामला,

सोमवार की रात करीब 11 बजे एक मकान में आग लगने से घर में रखा सिलिंडर फट गया। सिलिंडर फटने से 3 साल के बच्चे किशन की मौत हो गई, वहीं बच्चे मां, जुड़वां बहन समेत 3 लोग झुलस गए। घायलों को हिसार के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया हैै। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

भागलपुर निवासी अजय परिवार के साथ सत्य नगर में रहता है। सोमवार की रात परिवार के लोग खाना बनाने के बाद सो गए। कुछ देर बाद घर में आग लग गई। आसपास के लोगों ने मकान से धुआं निकलता देखा तो फायर ब्रिगेड को फोन किया। इसके बाद पुलिस को भी फोन किया। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर परिवार को आग से निकालने का प्रयास किया।

इसी बीच आग भड़क गई। जिससे मकान में पहली मंजिल पर रखा सिलिंडर फट गया और तीन साल के मासूम की जिंदा जलने से मौत हो गई। इस परिवार के तीन अन्य लोग घायल हुए हैं। घायलों को एंबुलेंस के जरिये नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया है। जानकारी के अनुसार घायलाें में बच्चे की मां व उसके भाई बहन शामिल हैं। बताया जा रहा है कि नीचे गोदाम था जिसकी पहली मंजिल पर बने कमरों में प्रवासी परिवार रहता था।

हमारी टीम सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही मौके पर पहुंच गई थी। घायलाें को नागरिक अस्पताल में भर्ती किया गया है। तीन साल के बच्चे की मौत हो गई है। फिलहाल हमारा पूरा फोकस परिवार को बचाने पर है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *