Friday , 20 September 2024

Ambala: कार को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, चार घायल,

अंबाला में शहजादपुर रोड स्थित दीनारपुर गांव के मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक में ऑल्टो कार ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में कार सवार पांच लोग चोटिल हो गए। तीन गंभीर रूप से घायल थे। इन्हें तुरंत उपचार के लिए शाहबाद सीएचसी में दाखिल कराया।जहां डॉक्टर के पानीपत के पाथरी गांव निवासी मोहित को मृत घोषित कर दिया। जबकि अजय और अनुराग उपचाराधीन है। साहा पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पाथरी गांव निवासी अजय ने बताया कि 15 जनवरी को वह मोहित, अजय, अमित के साथ ऑल्टो कार में सवार होकर अनुराग और अजय को दवा दिलाने के लिए पानीपत गए थे। उसके बाद हैवी लाइसेंस की फाइल कोर्ट पानीपत से तैयार कराई और उसको करनाल में जमा कराया।

जैसे ही वह शहजादपुर रोड के निकट दीनारपुर गांव के मोड़ पर पहुंचे तो पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में उसे मोहित, अजय, अनुराग, अमित और उसे चोटें लगी। जबकि मोहित, अजय व अनुराग के गंभीर चोटें आई। हादसे के बाद ट्रक चालक भीड़ जमा होते देखकर मौके से फरार हो गया।

मौके पर डायल 112 ने मोहित, अजय को उपचार के लिए शाहबाद सीएचसी में दाखिल कराया था। मोहित को डॉक्टर ने प्राथमिक जांच के बाद मृत घोषित कर दिया था। अजय व अनुराग अस्पताल में उपचाराधीन है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *