Thursday , 19 September 2024

मनमानी नीतियों पर उतर आई है, अपना मन माना टैक्स लगा कर स्टील व लोहे के रेट में बढ़ोतरी

स्टील की बेतहाश बढती कीमती के खिलाफ औद्योगिक नगरी के उद्यमियों ने मोर्चा खोल दिया है। फैडरेशन आफ इंडस्ट्रीज एंड ट्रेड पंजाब के बैनर तले उद्यमियों ने आज विश्वकर्मा चौक में भूखहडताल शुरू कर दी। उद्यमियों ने आरोप लगाया कि बडी कंपनियां कार्टल बनाकर स्टील की कीमतों में मनमाने ढंग से बढौत्तरी कर रही है। जबकि गैर-कानूनी ढंग से स्टील अल्र्ट एजेंसियांभ्भी स्टील की सट्टेबाजी करके कीमतों को आसामां चढा रही है। जिससे ट्रेड एंव इंडस्ट्री बर्बादी की कगार पर आ गई है।

इस धरने की अगवाई कर रहे इंडस्ट्रियलिस्ट के प्रधान चरणजीत सिंह विश्वकर्मा ने कहा कि सरकार अपनी मनमानी नीतियों पर उतर आई है और स्टील व लोहे के रेटों को इतना बढ़ोतरी की जा रही है जिससे इंडस्ट्री लिस्ट को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है उन्होंने कहा कि सरकार ने अगर इस तरफ कोई ध्यान ना दिया तो इसका असर आने वाले इलेक्शन में भी देखने को मिल सकता है।

इस मौके पर इंदरजीत सिंह नवयुग ने कहा कि सरकार की ओर से अपनी तरफ से ही मन माना टैक्स लगा कर स्टील व लोहे के रेट में बढ़ोतरी की जा रही है जिससे इंडस्ट्रियलिस्ट पहले ही काफी बिजली का लेबर की मार से जूझ रहा है और दूसरा मोदी सरकार की ओर से रेट में बढ़ोतरी करना उन्होंने कहा कि सरकार इस मसले की ओर ध्यान दें नहीं तो इंडस्ट्रि नरक के कंगाल पर पहुंच जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *