Thursday , 19 September 2024

Ambala : पुलिस टीम से मारपीट के दो आरोपियों को पकड़ा

नाहन हाउस में सट्टा खेलने की सूचना पर दबिश देने गई पुलिस की टीम से मारपीट की गई। पुलिस ने आरोपी सुरेंद्र कुमार उर्फ शैंट वा गुरविंद्र उर्फ पप्पू को मौके पर काबू कर लिया और तीसरा आरोपी सूरज फरार हो गया। अंबाला सिटी थाना पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इसके अलावा टीम ने आरोपियोें 2, 23106 रुपये बरामद किए है।
पुलिस को दी शिकायत में हेड कांस्टेबल अमरजीत ने बताया कि अंबाला सिटी हरि पैलेस के पास था और सूचना मिली थी कि मनमोहन नगर निवासी सुरेंद्र पाल सिंह उर्फ शैंटी अपने पुराने मकान नाहन हाउस में सट्टा खिलाने का का काम करता है। सूचना मिलने के बाद पुलिस चौकी नंबर चार की टीम संग मिलकर पहुंचा।

सूचना मिलने के बाद पुलिस चौकी नंबर चार की टीम संग मिलकर पहुंचा। वहां पहले से ही विक्की सुरेंद्र पाल सिंह के मकान के बाहर मिला।
जैसे ही वह मकान के भीतर गए तो गुरविंद्र उर्फ पप्पू वा उसके लड़के सूरज ने मिलकर उसके व टीम के साथ धक्कामुक्की शुरू कर दी और मारपीट करने लगे। इस दौरान भारी पुलिस बल के आते ही मकान पर कमरे में मेज के ऊपर रखे थैला की तलाशी ली तो उसमें सट्टा लिखने वाली डायरी और 2 23 106 रुपये बरामद हुए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *