Friday , 20 September 2024

हरियाणा के CM मनोहर लाल ने गीता पर हाथ रखकर खाया सौगंंध, जानें क्या कहा ?

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज विधानसभा के सदन में गीता पर हाथ रखकर सौगंध खाई। उन्होंने कहा कि हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) की भर्ती में अगर किसी अधिकारी की संलिप्ता मिलती है तो उसे तुरंत बर्खास्त किया जाएगा।
इसी मुद्दे को लेकर आज विधानसभा के विंटर सेशन में सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे के आमने-सामने हुए। इस दौरान सरकारी नौकरी में पर्ची-खर्ची को लेकर उठे विवाद के बीच सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सदन में गीता पर हाथ रखकर कसम खाई।
इससे पहले कांग्रेस विधायक रघुवीर कादियान ने कहा एचपीएससी में पर्ची और खर्ची डिप्टी सेक्रेटरी से पकड़ी गई। कादियान ने कहा सीएम साहब आप गीता को मानते हैं अर्जुन बनकर लगाओ तीर। इसके बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गीता पर हाथ रख कर कसम खाई है।

जहरीली शराब का मुद्दा गूंजा
हरियाणा विधानसभा के विंटर सेशन के दूसरे दिन जहरीली शराब का मुद्दा गूंजा। इनेलो विधायक अभय चौटाला, कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा, बलराज कुंडू ने यमुनानगर-अंबाला में जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर सवाल किए।

अभय चौटाला ने कहा कि जहरीली शराब पर नकेल कसने में सरकार फेल रही है। सदन में सरकार की तरफ से अनिल विज ने बताया कि जहरीली शराब पीने से 20 लोगों की मौत हुई। इस मामले में पांच FIR दर्ज की गई हैं। पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है। यमुनानगर और अंबाला में कुल 52 गिरफ्तारियां हुई हैं। विज ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी न्यायिक हिरासत में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *