Friday , 20 September 2024

भीमराम अंबेडकर की प्रतिमा लगाने पर गृहमंत्री अनिल विज बोले- देश के लिए काम करने वालों का BJP करती सम्मान

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आजादी के 76 साल बाद सुप्रीम कोर्ट में डॉ. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा लगने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी यह कार्य कर रही है, जिन्होंने देश को बनाने में सही काम किया है उनकी प्रतिमा लगाकर उन्हें सम्मान दिया जा रहा है।


विज ने कांग्रेस पर इस मसले पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि डॉ. आंबेडकर की प्रतिमा लगाना बहुत बड़ी बात है। इसके साथ ही विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए विज ने कहा कि आजादी के बाद इसी नाम पर जिन्होंने देश की राजनीति संभाली और 70 साल तक राजनीति की, उन्होंने आंबेडकर की प्रतिमा तक नहीं लगाई।


कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिए बयान कि पीएम मोदी टीवी पर आते हैं, नोटबंदी करते हैं और कैसे अडानी आकर आपका पैसा लेकर चला जाता है’ इस पर चुटकी लेते हुए विज ने कहा कि उन्हें राहुल गांधी की समझ पर तरस आता है। राहुल गांधी को सोते-जागते मोदी और अडानी नजर आते हैं। वो यह भूल जाते है कि वह क्या कह रहे है, वो कह रहे है कि मोदी जी नोट बंद कर देते है जो अडानी ले जाता है जो बंद हो गया, उसे कोई कैसे ले जा सकता है, इसलिए उन्हें राहुल गांधी की समझ पर तरस आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *