Sunday , 6 October 2024

अब जयपुर से दिल्ली 2 घंटे में होगा सफर, केंद्रीय मंत्री गडकरी ने किया बड़ा ऐलान

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को जयपुर के झोटवाड़ा और बस्सी में भाजपा प्रत्याशियों के सपोर्ट में जनसभाओं को संबोंधित किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जयपुर से दिल्ली के बीच इलेक्ट्रिक केबल हाइवे बनाया जा रहा है। इससे यात्रा दो घंटे में पूरी होगी। गडकरी ने कहा, ‘डीजल से चलने वाली बस से किराया 30% कम होगा।’

देश को आत्मनिर्भर भाजपा बना सकती है

उन्होंने कहा कि बीजेपी देश के लिए काम करती है। आत्मनिर्भर भारत का सपना सिर्फ भाजपा पूरा कर सकती है। नितिन गडकरी ने कहा, ‘देश को वैश्विक महाशक्ति सिर्फ बीजेपी बना सकती है। आने वाले पांच साल में डीजल और पेट्रोल की गाड़ियां सड़कों पर दिखना बंद हो जाएंगी। इलेक्ट्रिक, एथेनाल और हाइड्रोजन से चलने वाले वाहन नजर आएंगे।’

डबल इंजन की सरकार विकास करेगी

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव देश का भाग्य बदलने वाला इलेक्शन है। तरक्की तब हो सकती है। जब देश और प्रदेश में एक पार्टी की सरकार हो। डबल इंजन की सरकार सही से विकास कर सकती है।

कांग्रेस ने राज्य को कीचड़ से काला किया

उन्होंने कहा, ‘गरीब, मजदूर और किसानों को भय, भूख और भ्रष्टाचार से बचाने का काम बीजेपी कर सकती है।’ कांग्रेस पार्टी ने राज्य को कीचड़ से काला कर दिया है। अब उसी कीचड़ में कमल खिलेगा। इस चुनाव का पेपर लीक नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *