Friday , 20 September 2024

BIG BOSS 11 : मैं सबका अच्छा करना चाहती हूं -शिल्पा

बिग बॉस 11 का फिनाले भले ही नजदीक हो, लेकिन घरवालों का हाई-वोल्टेज ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। मॉल टास्क में शिल्पा शिंदे को सबसे ज्यादा वोट मिले थे। शायद इसी बात की नाराजगी हिना खान और विकास गुप्ता को है। दोनों ग्रुप बनाकर शिल्पा पर अटैक कर रहे हैं। पहले तो किचन में विकास-हिना की शिल्पा से बहस हुई। बाद में मीडिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी शिल्पा पर विकास-हिना जमकर बरसे। सभी की आलोचनाओं के बाद शिल्पा रो पड़ती हैं।

सोमवार के एपिसोड में घर के सभी कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता, आकाश डडलानी और पुनीश शर्मा मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान हिना और विकास ने शिल्पा को बातों से घेरने से कोशिश की।

एक पत्रकार ने शिल्पा से कहा कि आपका अलग ही रूप शो में देखने को मिल रहा है। इस पर उन्होंने कहा कि ‘मैं सबका अच्छा करना चाहती हूं। सोचती हूं कभी बदले में मुझे कुछ तो मिलेगा। इस पर विकास और हिना ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। इन्हें आदत है महान बनने की। ‘

 

शिल्पा के दिन भर किचन में रहने के सवाल पर हिना ने कहा कि वो किचन में इतना रहती हैं कि टास्क पर भी ध्यान नहीं देती हैं। उनकी यही रणनीति है तो मुझे भी कुकिंग सीख लेना चाहिए था।

इसके बाद पराठे को लेकर भी हिना और विकास, शिल्पा से लड़ जाते हैं। शिल्पा बोलती है कि जब मैं खाना बनाकर सब अहसान ही करती हूं तो बेशक मैं इसे जताना भी शुरू करूंगी। इसी बात से नाराज हिना उन्हें कहती हैं कि सिर्फ आप काम नहीं करती। तभी दोनों की बहस में विकास भी कूद पड़ते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *