Friday , 20 September 2024

बांग्लादेश के खिलाफ भारत की जीत से बेदह खुश हुए PM मोदी, कही ये खास बात

वनडे विश्व कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है। गुरुवार को भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया है। भारत की शानदार परफॉर्मेंस को देश के राजनीतिक, सिनेमा और अन्य जगत से लगातार समर्थन मिल रहा है।

अब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भारतीय टीम की शानदार जीत पर बधाई दी है। पीएम मोदी ने भी स्वीकार किया कि भारतीय टीम इस वक्त शानदार फॉर्म में है।

क्या बोले पीएम मोदी?
बांग्लादेश पर भारत की शानदार जीत के बाद पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप में शानदार फॉर्म में है और उसने बांग्लादेश को करारी शिकस्त देकर अपना विजयी क्रम बरकरार रखा है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर टीम को बधाई देते हुए लिखा- “एक बार फिर एक और असाधारण मैच! बांग्लादेश के खिलाफ शानदार जीत पर हमें अपनी क्रिकेट टीम पर गर्व है। विश्व कप के दौरान हमारी टीम शानदार फॉर्म में है। अगले मैच के लिए टीम को शुभकामनाएं।”

कोहली का शानदार प्रदर्शन
भारत ने गुरुवार को पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ मैच जीता है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने भारत को 257 रन का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में भारत ने 3 विकेट खोकर 51 गेंद शेष रहते ही इस मैच को जीत लिया। भारत की ओर से विराट कोहली ने 97 गेंद में नाबाद 103 रन की पारी खेली। इसके साथ ही विश्व कप में भारत का विजय अभियान जारी है।

गृह मंत्री अमित शाह ने भी दी बधाई
भारत के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बांग्लादेश के खिलाफ जीत पर टीम इंडिया को बधाई दी है। गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा- “बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप 2023 में आज का मैच जीतने के लिए हमारी क्रिकेट टीम को बधाई। हर मैच में शानदार प्रदर्शन कायम रखते हुए आपने अदम्य खेल भावना की मिसाल कायम की है। विश्व कप 2023 जीतने की राह पर भविष्य के सभी मैचों के लिए मेरी शुभकामनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *