Thursday , 19 September 2024

लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने किया ये बड़ा ऐलान

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे तो चुनाव लड़ने के लिए हरियाणा से ऑफर आ रहा है। यह ऑफर भी कोई और नहीं वहां की जनता दे रही है। इसमें भी सबसे ज्यादा जाट समुदाय के लोग हैं। वह चाहते हैं कि हम हरियाण की किसी भी सीट से मैदान में उतर जाएं। बृजभूषण ने कहा कि पार्टी अगर वहां से उतारना चाहेगी तो जरूर चुनाव लड़ेंगे। यह भी साफ किया कि यूपी और हरियाणा के अलावा कहीं से चुनाव नहीं लड़ेंगे।


बृजभूषण शरण सिंह ने दावा किया कि अगला चुनाव भी वह भाजपा के ही टिकट पर लड़ेंगे। समाजवादी पार्टी या किसी भी अन्य दल में जाने की बातों से साफ इनकार किया। कहा कि मैं भाजपा में था और भाजपा में ही रहूंगा। उन्होंने आगे कहा कि आखिर उन्हें टिकट क्यों नहीं मिलेगा। उनका गुनाह क्या है।


बृजभूषण ने कहा कि मेरा अयोध्या से खास लगाव है। मैं वहां जाता रहता हूं। मेरे बार-बार जाने पर मीडिया वाले इसे चुनाव से जोड़ देते हैं। मुझसे पूछते हैं कि मैं अयोध्या से चुनाव लड़ने वाला हूं क्या। मैं उन्हें बता चुका हूं कि कैसरगंज से सांसद हूं, वहीं से चुनाव लड़ूंगा। इसी के साथ जोड़ा कि अभी तो हरियाणा से ऑफर आ रहा है। वहां की जनता चाहती है कि हम हरियाणा की किसी भी सीट से चुनाव लड़ें। ऑफर देने वालों में सबसे ज्यादा जाट हैं। पार्टी अगर चाहेगी तो हरियाण जाकर चुनाव लड़ेंगे। बृजभूषण ने कहा कि और जगह तो नहीं जाएंगे लेकिन हरियाणा जाकर चुनाव लड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *