Thursday , 19 September 2024

Haryana के पूर्व डिप्टी एडवोकेट जनरल का एक्सीडेंट, चंडीगढ़ में पेड़ से टकराई कार

चंडीगढ़ में हरियाणा के पूर्व डिप्टी एडवोकेट जनरल (DAG) की गाड़ी युवक-युवती को टक्कर मारने के बाद पेड़ से टकरा गई। यह एक्सीडेंट सुबह करीब 10 बजे चंडीगढ़ के सेक्टर 27 में हुआ। कार चालक समेत तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हादसे के तुरंत बाद कहा गया था कि एक्सीडेंट का शिकार हुई गाड़ी (HR04 H 0006) हरियाणा के मौजूदा एडवोकेट जनरल (AG) की है लेकिन ऐसा नहीं था। यह गाड़ी हरियाणा के ही पूर्व डिप्टी एडवोकेट जनरल (DAG) मनीष देशवाल की निकली। यह पता नहीं चल पाया कि हादसे के समय कार को चला कौन रहा था? उधर एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही चंडीगढ़ पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि एक्सीडेंट का शिकार हुई रेनॉल्ट डस्टर गाड़ी काफी तेज स्पीड में थी। युवक-युवती को टक्कर मारने के बाद गाड़ी चला रहे शख्स ने वहां से भागने के चक्कर में स्पीड और बढ़ा दी। इसी दौरान गाड़ी बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और पेड़ से जा टकराई। एक्सीडेंट इतना जबर्दस्त था कि इसमें गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह डैमेज हो गया। गाड़ी चला रहे शख्स को भी चोटें आई।

जोरदार धमाके से घबरा गए लोग
जिस जगह यह हादसा हुआ, उसके आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि जब यह गाड़ी तेज स्पीड में डिवाइडर पर चढ़कर पेड़ से टकराई तो जोरदार धमाका हुआ। दरअसल डिवाइडर पर चढ़ने की वजह से गाड़ी का टायर फट गया। तेज आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकल आए और देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *