Friday , 20 September 2024

भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने जींद रैली में किया ये बड़ा ऐलान

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने ऐलान किया है कि यदि पार्टी ने जननायक जनता पार्टी (JJP) से गठबंधन किया तो वह BJP को छोड़ देंगे। बीरेंद्र सिंह ने यह ऐलान मंगलवार को जींद में अपनी रैली के दौरान किया। JJP नेता और हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधते हुए बीरेंद्र सिंह ने कहा कि इसने सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार किया है।

जींद के एकलव्य स्टेडियम में बीरेंद्र सिंह ने यह रैली अपने संगठन के बैनर तले की। उन्होंने रैली का नाम ‘मेरी आवाज सुनो’ रखा था। सर छोटूराम के नाती बीरेंद्र सिंह ने इस दौरान अच्छी-खासी भीड़ जुटाकर ये साबित कर दिया कि बांगर की धरती पर उन्हें हल्के में लेने की कोशिश न की जाए। हालांकि लोगों को उम्मीद थी कि बीरेंद्र सिंह इस रैली में भाजपा छोड़ने का ऐलान करेंगे मगर उन्होंने JJP से गठबंधन की सूरत में भाजपा छोड़ने की बात कहकर नया दांव चल दिया।

इससे पहले रैली में बीरेंद्र सिंह के बेटे और हिसार के BJP सांसद बृजेंद्र सिंह ने अपने पिता को खुलकर फैसला लेने के लिए अपनी तरफ से बंधन मुक्त किया। बृजेंद्र सिंह ने रैली में मंच से कहा- चौधरी साहब जो भी करो, दिल से करना। आपने सोचसमझ कर राजनीति 50 साल कर ली, इतना बहुत है। अब मेरे यानी बृजेंद्र सिंह के बारे में यह मत सोचना कि आपके किसी फैसले से मेरा फायदा होगा या नुकसान। आपको जो सही लगे, वो ही करना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *