Wednesday , 18 September 2024

25 सितंबर को BJP की परिवर्तन यात्रा समापन पर को जयपुर आएंगे PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 सितंबर को राजस्‍थान की राजधानी जयपुर आएंगे। पीएम मोदी यहां पर राजस्‍थान चुनाव 2023 को लेकर भाजपा की ओर से निकाली जा रही परिवर्तन यात्राओं के समापन समारोह में हिस्‍सा लेंगे। राजस्‍थान में भाजपा परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। 2 से 5 सितंबर के बीच चार चरणों में यात्रा हुई, जिसका 19 से 22 सितंबर के बीच समापन हो रहा है। चारों यात्राओं के समापन पर मुख्‍य कार्यक्रम 25 सितंबर को होगा। इस मौके पर पीएम मोदी की जयपुर में जनसभा होगी।

पीएम मोदी की जनसभा के लिए टोंक रोड पर बलवा के पास 200 एकड़ में तैयारियां हो रही हैं। बताया जा रहा है कि जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए हर बूथ से दस-दस कार्यकर्ता पहुंचने का लक्ष्‍य रखा गया है।

चुनावी साल में पीएम मोदी के राजस्‍थान में दौरे भी बढ़े हैं। बीते 11 माह में आठ बार राजस्‍थान आ चुके हैं। 30 सितंबर 2022 को जब मोदी गुजरात में अंबा माता मंदिर गए थे, तो वह सिरोही जिले के आबू रोड से होते हुए वहां गए थे। 1 नवंबर 2022 को बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम आए। ‘मानगढ़ की गौरव गाथा’ कार्यक्रम में शिरकत की।


8 जनवरी 2023 को भीलवाड़ा के दौरे पर आए। यहां गुर्जर समुदाय के पूज्य देवता देवनारायण की जयंती समारोह में हिस्सा लिया था। 12 फरवरी 2023 को प्रधानमंत्री दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के लिए दौसा जिले में आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *