Friday , 20 September 2024

तेलंगाना में Congress को जीत दिलाने के लिए सोनिया गांधी ने किए ये बड़े वादे

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तेलंगाना में अपनी पार्टी को जीत दिलाने के लिए बड़े वादे किए हैं। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से सोनिया गांधी सक्रिय हो गई हैं। सोनिया गांधी ने जनसभा करते हुए तेलंगाना के लोगों से कई बड़े वादे किये हैं। इसमें महिलाओं को हर माह पेंशन और कम कीमत का सिलिंडर देने का वादा भी शामिल है।

छह गारंटी की घोषणा: यहां जनसभा करते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि मेरा सपना है कि तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार बने जो समाज के सभी वर्गों के लिए काम करेगी। हैदराबाद के निकट तुक्कूगुडा में एक जनसभा में सोनिया ने कहा- ”हम छह गारंटी की घोषणा कर रहे हैं और हम हर गारंटी को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ” महिलाओं को वित्तीय मदद: ‘महालक्ष्मी’ योजना की ‘गारंटी’ की घोषणा की। जिसके तहत कांग्रेस की सरकार बनने के बाद तेलंगाना की महिलाओं को ढाई-ढाई हजार रुपये प्रतिमाह की वित्तीय मदद दी जाएगी

500 रुपये में गैस सिलेंडर: सोनिया गांधी ने 500 रुपये में गैस सिलेंडर और राज्य परिवहन निगम की बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा की भी घोषणा की। उन्होंने कहा, ”मेरा सपना है कि तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार बने जो सभी वर्गों के लिए काम करेगी.” सोनिया गांधी ने जनता से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की। कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने कहा कि मुझे अपने सहयोगियों के साथ इस महान राज्य तेलंगाना के सृजन का हिस्सा बनने का अवसर प्राप्त हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *