Friday , 20 September 2024

निर्दलीय MLA बलराज कुंडू ने हजपा का ऐलान किया; 1 नवंबर को जींद में करेंगे पहली रैली

हरियाणा को आज एक और नई पॉलिटिकल पार्टी मिल गई। महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने अपनी नई पार्टी हरियाणा जनसेवक पार्टी (हजपा) का ऐलान कर दिया। इससे पहले कुंडू जनवरी में पदयात्रा निकालकर लोगों से नई पार्टी को लेकर रायशुमारी कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी की रणनीति का खुलासा वह जींद में एक विशाल रैली में 1 नवंबर को करेंगे।

बलराज कुंडू ने कहा कि वह JJP, BJP या कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। उनकी सोच हरियाणा की जनता को नया विकल्प देने की है। हमारा नौजवान नशे की गिरफ्त में आ रहा है, क्राइम रेट बहुत बढ़ गया है। किसानों का दर्द सुनने वाला कोई नहीं। बीमा कंपनियां किसानों के साथ मनमानी कर रही हैं। पिछले दो सालों से मुआवजा नहीं दिया गया है। प्रीमियम जमा करने के बाद भी पैसा नहीं देते, न ही प्रीमियम वापस हो रहा। बीमा कंपनियों ने हजारों करोड़ का घोटाला किया है और यह सूबे की सरकार की शह के बिना संभव नहीं है।इसलिए मेने हरियाणा को बचाने के लिए ये पार्टी बनाई है I

बलराज कुंडू कह चुके हैं कि नई पार्टी से चुनाव कहां और कितनी सीटों पर लड़ा जाएगा इस बारे में लोगों की राय लेकर निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि उनकी सोच हरियाणा की जनता को नया विकल्प देने की है और इसी मुहिम में जनता की राय से जनप्रतिनिधि को विधानसभा में भेजेंगे। साथ ही नई पार्टी गठन के बाद किसी पार्टी से गठबंधन को लेकर कहा कि राजनीति में कुछ भी संभव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *