Friday , 20 September 2024

भिवानी पहुंचे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, जनता से कही ये खास बातें..

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान रविवार को हरियाणा के भिवानी पहुंचे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि लोग उनसे जुड़ रहे हैं, अपनी जेब से पैसा खर्च कर टाइम दे रहे हैं, इसका मतलब हैं कि लोग मौजूदा पार्टियों से परेशान हो चुके हैं, मौजूदा सत्ता से तंग आ चुके हैं। लोग पंजाब और दिल्ली में देख रहे हैं कि वहां पर इतनी अच्छी व्यवस्था हो गई, इतना अच्छा माहौल हो गया।


हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर हमला करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली और पंजाब के लोग आप सरकार और उसकी मुफ्त सुविधाओं से खुश हैं, और जल्द ही हरियाणा के लोग भी इससे लाभान्वित होंगे। हरियाणा के सीएम खट्टर ने कहा था कि कई पार्टियां मुफ्त सुविधाएंदेने की बात करती हैं, लेकिन उनकी सरकार लोगों के विकास के लिए उनके कौशल को निखार रही है।

खट्टर ने एक्स पर पोस्ट किया,”कई पार्टियां अक्सर “मुफ्त में दो, मुफ्त में लो” जैसे नारे लगाती हैं। मुफ्त में देने की आदत विकसित करने के बजाय हमारी सरकार की प्राथमिकता कामकाजी व्यक्ति की जरूरतों को पूरा करना और उनके विकास को बढ़ावा देने के लिए उनके कौशल का पोषण करना है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *