Thursday , 19 September 2024

नीरज चोपड़ा ने फैन को तिरंगे पर ऑटोग्राफ देने से किया इनकार, कही ये बात

गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर इतिहास रचा। वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में उन्होंने गोल्ड मेडल जीता, लेकिन इस खिताब को जीतने के बाद नीरज चोपड़ा ने तिरंगे पर ऑटोग्राफ ना देकर करोड़ों भारतीय फैंस का दिल जीत लिया।

दरअसल, प्रतियोगिता के बाद उनकी एक महिला फैन भारतीय झंडे पर ऑटोग्राफ लेने आई थी, मगर नीरज ने उन्हें तिरंगे पर ऑटोग्राफ देने बाद से इनकार कर दिया। इसको लेकर ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट भी किया है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘एक बहुत प्यारी हंगरी की महिला (जो वैसे तो बहुत अच्छी हिंदी बोलती थी) नीरज चोपड़ा का ऑटोग्राफ चाहती थी। नीरज ने कहा जरूर, लेकिन फिर उन्हें एहसास हुआ कि उसका मतलब भारतीय झंडे पर था। नीरज ने उनसे कहा ‘वहां नहीं साइन कर सकता। लास्ट में नीरज ने उनकी शर्ट पर ऑटोग्राफ दिए। वह फिर भी बहुत खुश थी।’


इसके अलावा नीरज ने पाकिस्तान के एथलीट अरशद नदीम के साथ भी फोटो खिंचवाकर खूब सुर्खियां बटोरी। दरअसल, नीरज चोपड़ा तिरंगे के साथ चेक गणराज्य के एथलीट याकूब वालेश के साथ फोटो क्लिक करवा रहे थे। दोनों एथलीट के पास अपने-अपने देश का झंडा था। तभी नीरज की नजरें अरशद पर गईं और उन्हें फोटो क्लिक कराने के लिए बुलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *