Friday , 20 September 2024

J&K के राजौरी में दूसरे दिन भी एनकाउंटर जारी, लोगों को दी गई ये सलाह

जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के मेंढर के पास एक गांव में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच आज दूसरे दिन भी मुठभेड़ जारी है। सटीक खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सेना की राष्ट्रीय राइफल्स और जेकेपी का संयुक्त अभियान 5 अगस्त को शुरू किया गया।राजौरी के बुद्धल इलाके के गुंधा-खवास गांव में शनिवार को सेना और पुलिस ने घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया था और इसी दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकवादियों को मार गिराया।

जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के एक गांव में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रविवार सुबह दूसरे दिन भी मुठभेड़ जारी है। पुलिस ने आम जनता को घटनास्थल से दो किलोमीटर दूर रहने की सलाह दी है। माना जा रहा है कि गांव में दो से तीन आतंकवादी छिपे हैं और रातभर गोलीबारी करके उनके भागने के सभी प्रयासों को विफल कर दिया गया है। सटीक खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सेना की राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस का संयुक्त अभियान 5 अगस्त को शुरू किया गया। यह इलाका जंगली और ऊबड़-खाबड़ है।

शुरुआती मुठभेड़ के बाद राष्ट्रीय राइफल्स की अतिरिक्त टुकड़ियों को तैनात किया गया और वायुसेना के हेलिकॉप्टर से स्पेशल फोर्स के जवानों को उतारा गया। रातभर गोलीबारी करके उनके भागने के सभी प्रयासों को विफल कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *