Sunday , 6 October 2024

नूंह में भड़की हिंसा के बाद मनोहर सरकार एक्शन मोड में, अवैध झुग्गियों पर चला बुलडोजर

हरियाणा के नूंह में भड़की हिंसा के बाद मनोहर लाल खट्टर सरकार अब एक्शन मोड में नजर आ रही है। नूंह के तावड़ू में बनीं अवैध झुग्गियों को बुलडोजर से ढहा दिया गया है।

पुलिस को जांच में पता चला है कि नूंह की हिंसा में रोहिंग्या भी शामिल है। इसके बाद यह एक्शन लिया गया है। आरोपियों ने भीड़ पर पत्थर, ईट से हमले की बात कही थी। अवैध हथियारों से गोलियां चलाने की बात भी कबूली थी।आरोपियों की स्वीकारोक्ति के बाद प्रशासन ने तावड़ू में बनी अवैध झुग्गियों पर बुलडोजर चला दिया। इस दौरान इलाके में सुरक्षा के सख्‍त इंतजाम किए गए थे।

SP का ट्रांसफर : हरियाणा के नूंह जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) वरुण सिंगला का तबादला कर दिया गया है। जिले में हुई सांप्रदायिक हिंसा के दौरान वह अवकाश पर थे। सिंगला को भिवानी का एसपी नियुक्त किया गया है। सिंगला की अनुपस्थिति में अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे नरेंद्र बिजारनिया को नूंह का एसपी नियुक्त किया गया है।

गुरुग्राम में जलाई मोटर साइकिलें : गुरुग्राम के पटौदी इलाके में गुरुवार की रात 3 मोटरसाइकिलों को आग के हवाले कर दिया गया। तीनों मोटरसाइकिल चुंगी संख्या चार के पास राशिद ऑटो वर्क्स के बाहर खड़ी थीं। उस वक्त कारीगर दुकान के अंदर सो रहा था। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग बुझाई और कारीगर को बचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *