Friday , 20 September 2024

मणिपुर के बाद अब पं. बंगाल में भी सामने आया शर्मनाक मामला, पहले महिला को पीटा फिर निर्वस्त्र घुमाया

मणिपुर का मामला अभी थमा भी नहीं था कि पश्चिम बंगाल में शर्मनाक हरकत सामने आई है। यहां महिला ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनावों के दौरान हावड़ा जिले के पंचला इलाके में तृणमूल के करीब 40 उपद्रवियों ने उसके साथ मारपीट की और नंगा घुमाया।

पश्चिम बंगाल में महिला को पीटा और नंगा घुमाया

देश में मणिपुर के वायरल वीडियो पर आक्रोश जारी है। जहां कुकी जनजाति की दो महिलाओं को नग्न करके घुमाया गया और कथित तौर पर उनके साथ गैंगरेप किया गया। इसी तरह की एक घटना पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल से भी सामने आई है, जहां एक राजनीतिक दल की महिला भाजपा ग्राम सभा उम्मीदवार ने दावा किया कि 8 जुलाई को जब पंचायत चुनाव हुए, तब तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें नग्न कर दिया और घुमाया। महिला ने शिकायत में यह आरोप लगाया कि है कि हावड़ा के पंचला इलाके में तृणमूल कांग्रेस के करीब 40 गुड़ों ने उसे पीटा। सीने और सिर पर डंडे मारे और मतदान केंद्र से बाहर निकाल दिया।

पश्चिम बंगाल की पीड़ित महिला ने दर्ज कराई शिकायत

महिला द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार हिमंत रॉय, नूर आलम, अल्फी एसके, रणबीर पांजा संजू, सुकमल पांजा समेत कई लोगों के नाम भी शामिल हैं। महिला ने आरोप लगाया है कि जब इनमें से कुछ लोग मुझे मार रहे थे तो हिमंत रॉय ने अली शेख और सुकमल पांजा को मेरी साड़ी और अंदर पहले कपड़े फाड़ने के लिए उकसाया। उन्होंने मेरे साथ मारपीट की और कपड़े उतारकर नंगा कर दिया। साथ ही दूसरे लोगों के सामने ही मेरे साथ छेड़छाड़ की। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उसके कपड़े फाड़ दिए और उसे निर्वस्त्र करके पूरे गांव में घुमाया। महिला ने दावा किया है कि उन्होंने सबके सामने मेरे साथ छेड़छाड़ की और मुझे गलत तरीके से छुआ भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *