Friday , 20 September 2024

14 जुलाई को हिमाचल आएंगे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का करेंगे दौरा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हिमाचल प्रदेश में बाढ़ के कारण हुए भारी नुकसान का जायजा लेने आ रहे हैं। नड्डा 14 जुलाई को दिल्ली से चलेंगे और मंडी के कंगनीधार हेलीपैड में हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। इसके बाद वह मंडी जिले के पंचवक्त्र मंदिर जाएंगे और साथ जिले के अन्य बाढ़ प्रभावित स्थानों का दौरा करेंगे। कुछ समय सर्किट हाउस मंडी में रुकने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष कुल्लू रवाना हो जाएंगे। हेलीकॉप्टर से नड्डा भुंतर एयरपोर्ट जाएंगे। कुल्लू में नड्डा बड़ा भुईंन पंचायत सहित अनेकों स्थानों का दौरा करेंगे। नड्डा हेलीकॉप्टर से सासे हेलीपैड मनाली जाएंगे।

नड्डा 14 जुलाई को दिल्ली से चलेंगे और मंडी के कंगनीधार हेलीपैड में पहुंचेंगे

आलू ग्राउंड के आसपास वाले इलाकों का जायजा लेने के बाद नड्डा हवाई मार्ग से बिलासपुर रवाना हो जाएंगे। जानकारी के अनुसार, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हिमाचल प्रदेश में बाढ़ के कारण हुए भारी नुकसान का जायजा लेने आ रहे हैं। नड्डा 14 जुलाई को दिल्ली से चलेंगे और मंडी के कंगनीधार हेलीपैड में हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे।

भाजपा अध्यक्ष भाजपा नेताओं से भी प्रदेश में बारिश से हुए नुकसान की स्थिति को लेकर भी चर्चा करेंगे। 14 जुलाई शाम करीब 6:00 बजे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लुहणू पहुंचेंगे। इसके बाद विजयपुर के लिए रवाना होंगे। जेपी नड्डा का रात्रि ठहराव विजयपुर में होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से जनता की हरसंभव मदद की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *