Wednesday , 18 September 2024

दिल्ली: इंडिया गेट के पास सड़क धंसी, भाजपा ने केजरीवाल सरकार को घेरा

दिल्ली में भारी बारिश के बाद हाल बेहाल हो गए हैं। दिल्ली में शेरशाह रोड के समीप मंगलवार को सुबह सड़क का एक हिस्सा धंस गया जिससे इंडिया गेट सी-हेक्सागन पर यातायात बाधित हो गया. यातायात पुलिस की ओर से इस संबंध में जानकारी दी गयी है।

तो वहीं भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली की आप सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल की आदत है कि वो हर चीज के लिए दूसरे को जिम्मेदार बताते हैं। जब ये वोट मांगने जाते हैं तो कहते हैं कि दिल्ली की जिम्मेदारी हमारी हैं लेकिन वोट मिलने के बाद हर चीज ये भूल जाते हैं। उन्होंने कहा कि विज्ञापन में वे करोड़ों खर्च करते हैं लेकिन दिल्ली को जब इनकी जरूरत पड़ती है तो, ये दूसरो पर जिम्मेदारी थोपने लगते हैं।

इंडिया गेट के पास धंसी सड़क

दिल्ली में शेरशाह रोड के समीप मंगलवार को सुबह सड़क का एक हिस्सा धंस गया. आपको बता दें कि दिल्ली में पिछले तीन दिन से लगातार बारिश होने के कारण कई हिस्सों में जलभराव हो गया है। इसका असर आम जनजीवन पर पड़ा है. इधर, दिल्ली में यमुना का जलस्तर 206 मीटर के निशान को पार कर गया, जिससे बाढ़ संभावित क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *