Tuesday , 3 September 2024

कपिल विज ने अंबाला में चल रही फुटबॉल प्रतियोगिता की ट्रॉफी का किया अनावरण

गृह मंत्री अनिल विज की बदौलत अम्बाला छावनी में फुटबाल फिर से जीवंत हो गई है। ये कहना है भाजपा नेता व समाजसेवी कपिल विज का। जिन्होंने वार हीरोज मेमोरियल स्टेडियम में चल रही जिला फुटबाल प्रतियोगिता की ट्राफी का अनावरण किया। उन्होंने कहा वार हीरोज मेमोरियल स्टेडियम में फीफा एप्रूव्ड फुटबाल स्टेडियम गृह मंत्री अनिल विज के अथक प्रयासों की वजह से बन रहा है।

इस खास मौके पर कपिल विज ने बताया कि शास्त्री कालोनी परिवार रेजिडेंट सोसाइटी प्रतियोगिता को आफिशियल तौर पर प्रायोजित कर रही है। सोसाइटी द्वारा प्रतियोगिता की विजेता और रनर अप ट्राफी के अलावा 64 खिलाड़ियों, आठ मैच रेफरी एवं अन्य के लिए स्मृति चिन्ह प्रायोजित कर उन्हें प्रोत्साहित कर रही है।

भाजपा नेता कपिल विज ने कहा कि अम्बाला छावनी पहले फुटबाल के नाम से जानी जाती थी, यहां की टीमों ने नामी टीमों को हराकर उन्हें धूल चटाई थी। मगर समय के साथ अम्बाला छावनी फुटबाल में अपन चमक खोता रहा लेकिन अब गृह मंत्री अनिल विज के प्रयासों से फुटबाल को अम्बाला छावनी में जीवंत किया जा रहा है। करोड़ों की लागत से अंतरराष्ट्रीय मानकों के तहत फुटबाल स्टेडियम बनाया जा रहा है जिसका खिलाड़ियों को लाभ मिलेगा। इस अवसर पर सोसाइटी से विपिन खन्ना, बलित नागपाल, राजेश अग्रवाल, आशीष मल्होत्रा एवं अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *