Wednesday , 18 September 2024

अंबाला में AAP के राजयसभा सांसद सुशील गुप्ता व उत्तरीय हरियाणा की कनवीनर चित्रा सरवारा ने की प्रेसवार्ता !

हरियाणा डेस्क:-अंबाला में आम आदमी पार्टी के राजयसभा सांसद सुशील गुप्ता व उत्तरीय हरियाणा कि कनवीनर चित्रा सरवारा ने एक पत्रकारवर्ता की जिसमें उन्होंने कल CBI द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से पूछताछ को लेकर रोष जताया । उनका कहना है कि CBI का भाजपा दुरूपयोग कर रही है क्योंकि उनसे साढ़े नौ घंटे पूछताछ की गई है और उसमे कुछ भी नहीं निकला । उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने शांतिपूर्वक कर रहे कार्यकर्ताओं को घसीटा जो निंदनीय है । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से CBI ने लगभग साढ़े नौ घंटे तक शराब नीति को लेकर पूछताछ की गई इसी को लेकर अंबाला मे राजयसभा सांसद सुशील गुप्ता ने एक पत्रकारवार्ता की जिसमे उन्होंने कहा कि रविवार को सीबीआई ने एक झूठे मामले में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से साढ़े 9 घंटे पूछताछ की।

जबकि ऐसा कोई मामला है ही नहीं। इसके विरोध में हरियाणा के आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता दिल्ली में शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने पहुंचे थे। जिस तरह हरियाणा में शांति पूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने से रोका जाता है। उन्होंने कहा मोदी हटाओ-देश बचाओ के पोस्टर भी नहीं लगाने दिए जाते हैं। ऐसा ही मोदी सरकार ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और दिल्ली की जनता के शांतिपूर्ण प्रदर्शन को कुचलने का प्रयास किया। लेकिन आम आदमी पार्टी का एक एक कार्यकर्ता लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लड़ता रहेगा।

वही पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल द्वारा माँ सरकार पर ये आरोप लगाए ही कि शराब नीति पंजाब की भी दिल्ली जैसी है इस पर सुशील गुप्ता ने भड़कते हुए कहा कि पहले सुखबीर बादल के जेब मे जाते थे अब सरकार के ख़ज़ाने मे जा रहे है इसलिए तकलीफ तो उनको होंगी । उन्होंने कहा कि ये देश अब विकास के रास्ते पर चल पड़ा है देश शिक्षित होगा देश विकसित होगा अब देश भाजपा के बहकावे मे नहीं आने वाला है अरविन्द केजरीवाल जी की विचारधारा को पूरा देश मानेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *