Friday , 20 September 2024

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ के सोमवार को 50 दिन हुए पूरे, अब तक 1000 किमी का सफर किया तय !

हरियाणा डेस्क:-झज्जर, इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो की हरियाणा परिवर्तन पदयात्रा को लेकर भाजपा, जेजेपी और कांग्रेस में बेचैनी बढ़ने लगी है। इनकी पोल खुल कर लोगों के सामने आ रही है और लोग अब इनेलो के साथ आकर खड़े हो गए हैं। अब उन लोगों को डर सताने लगा है कि वे जनता के बीच में जाकर आखिर हिसाब कैसे देंगे? वे अपनी इस पदयात्रा के तहत बेरी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। अहम बात ये है कि अभय सिंह चौटाला की हरियाणा परिवर्तन पदयात्रा सोमवार को 50वें दिन में प्रवेश कर गई है और 1000 किमी का सफर तय कर लिया है। उन्होंने कहा कि विरोधियों को अपने मुंह की खानी पड़ रही है क्योंकि इन राजनीतिक विरोधियों ने यात्रा पर टीका टिप्पणी की थी मगर आज सभी को प्रमाण मिल गया है। परिवर्तन यात्रा से प्रदेश में परिवर्तन होगा और शत-प्रतिशत इनेलो की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि किसान विरोधी भाजपा गठबंधन सरकार मंडियों को खत्म करने की साजिश के तहत किसानों के साथ एक बार फिर से बड़ा धोखा करने जा रही है। भाजपा गठबंधन सरकार के आदेशों पर मार्केट कमेटी की तरफ से आढ़तियों को पत्र लिखा गया है, जिसमें कहा गया है कि किसानों के गेहूं को मंडी में न उतरवाकर सीधा साइलो में भेजें। साथ ही पत्र में यह भी कहा गया है कि मंडी में जितना भी किसानों का गेहूं खरीद के लिए पड़ा है उसे भी साइलो में लेकर जाएं और गेट पास भी साइलो से ही जारी किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा गठबंधन सरकार पूरी तरह से पूंजीपतियों की सरकार बन कर रह गई है और किसान, गरीब मजदूर से वोट लेने के अलावा इन्हें कोई लेना देना नहीं है।

अभय सिंह चौटाला कहा कि भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टी ने प्रदेश की जनता को कई तरह के झूठे प्रलोभन देकर और झूठे वादे करके सरकार तो बना ली मगर एक भी वादा पूरा न करके प्रदेश की जनता से बहुत बड़ा विश्वासघात किया है। आज सत्ता के अहंकार में डूबे भाजपा गठबंधन के लोग इस परिवर्तन पदयात्रा को लेकर भयभीत हो गए हैं और उन्हें भी इस बात का आभास हो गया है कि आने वाले चुनाव में देश और प्रदेश के लोग उन्हें चलता कर देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *